रिसेप्शन पार्टी से लाखों के माल लेकर उडी दो युवतियां

बिलासपुर : न्यायधानी के एक शादी घर मे रिसेप्शन के दौरान एक बड़ी चोरी की घटना सामने आयी है। बता दे की शादी घर में मेहमान बन कर बन ठन के पहुँची थी दो युवतियों और उन्होंने स्टेज के पास से लाखों के माल से भरा एक थैला पार कर दिया। थैला लेकर युवती रफूचक्कर हो गई। वही युवती के जाने का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस चोरी का जुर्म दर्ज कर मामलें की जांच कर रही है। यह घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में स्थित शादी घर झूलेलाल मंगलम में 8 जनवरी की रात पार्टी चल रही थी। तभी यही से रात साढ़े 12.30 से 12.45 के मध्य चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। यहां पर मलानी परिवार की शादी थी। बता दे की कश्यप कॉलोनी में रहने वाले आकाश मलानी प्लास्टिक का कारोबार करते हैं। उनके ही छोटे भाई की शादी 8 जनवरी को थी। इस शादी के साथ ही रिसेप्शन के लिए उन्होंने सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के झूलेलाल मंगलम शादी घर को बुक करवाया था। शादी घर मे स्टेज कार्यक्रम के दौरान सभी मेहमान दूल्हा- दुल्हन के साथ स्टेज में फ़ोटो खिंचवा रहे थे। साथ ही गिफ्ट के रूप में मिले रकम गिफ्ट्स को भी पास ही रख रहे थे। तभी वह अचानक वहां से गायब हो गया। इधर आकाश मलानी ने कहा की उनका भाई आशीष अपनी नवविवाहिता पत्नी के साथ व परिवार के लोगो के साथ बैठा हुआ था। वही स्टेज पर कुर्सी के ऊपर एक थैला रखा हुआ था। जिसे अज्ञात व्यक्ति ने पार कर दिया।

इधर आकाश ने जब शादीघर में लगें सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उसमें मेहमान बन कर पहुँची दो युवतियां चोरी को अंजाम देकर तेजी से शादी घर से बाहर निकलते हुए दिखी । और उनके साथ शादी घर से बाहर एक काले जैकेट पहने लड़का भी निकलते हुए दिखा। वही लड़कियां मेहमान बन कर पार्टी में शामिल हुई थी। और मौका मिलते ही थैला लेकर रफूचक्कर हो गई। भीड़ के चलते किसी को भी  उनके बिन बुलाए शादी में आने का अंदाजा नही हुआ।

वही आकाश मलानी में एफआईआर में बताया है कि थैले में लोंगो द्वारा दिये गए उपहार व दो लाख रुपये नगद, सोने की चार अंगूठी, एक सोने की चैन, तीन चांदी के सिक्के समेत लाखों का माल पार कर दिया है। सिरगिट्टी पुलिस ने चोरी की एफआईआर दर्ज कर  मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।