नियमितीकरण की मांग को लेकर निकाली रैली, राज्यपाल के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

खैरागढ़ : नियमितीकरण और शासकीय सेवक घोषित करने की मांग को लेकर सवा माह से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं सहायिकाओं ने शहर में रैली निकालकर कलेक्टर कार्यालय पहुंच कलेक्टर डा जगदीश सोनकर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप नियमितीकरण किए जाने की सरकार की घोषणा को जल्द पूरा कराए जाने की मांग दोहराई ।

अंबेडकर चौक पर जारी अनिश्चितकालीन हड़ताल के दौरान मंगलवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संयुक्त मंच द्वारा शहर में रैली का आयोजन किया गया। शहर भ्रमण कर आयोजित रैली स्थानीय कलेक्ट्रेट परिसर पहुँची । जहाँ मुख्य द्वार पर जमकर नारेबाजी की गई ।

ज्ञापन लेने पहुँचें एसडीएम, डिप्टीकलेक्टर को संघ ने ज्ञापन देने से इंकार करतें कलेक्टर को ही ज्ञापन सौंपने की मांग की । जिसके बाद संघ के प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर डा जगदीश सोनकर के पास पहुँचकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं सहायिकाओं ने राज्यपाल से सवा माह से जारी अनिश्चितकालीन हड़ताल का हवाला देते सरकार द्वारा किए गए घोषणा के अनुरूप आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओ सहायिकाओं को शासकीय कर्मचारी घोषित करने, नियमितीकरण करने की मांग की ।

"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए प्रदीप बोरकर की रिपोर्ट
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए प्रदीप बोरकर की रिपोर्ट
प्रदीप बोरकर जिला खैरागढ़, छत्तीसगढ़

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।