लोकसभा टिकट के कांग्रेस से तरुण सिन्हा का नाम सबसे ऊपर

राजनांदगांव । लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा महाशिवरात्रि के दो-चार दिन बाद हो सकती है। इससे पहले कांग्रेस और भाजपा की सियासत गरमाई हुई है। टिकट को लेकर दोनों ही पार्टियों में जद्दोजहद चल रही है। कांग्रेस के बड़े जनाधार वाले लोकसभा क्षेत्र में छुरिया निवासी तरुण सिंह का नाम बहुत तेजी से उभरा है। मिल रही इनपुट के मुताबिक कांग्रेस के पैनल में तरुण सिन्हा का नाम सबसे ऊपर चल रहा है।

इनके फॉलोअर की बड़ी फौज

वजह यह बताई जा रही है कि उनके फॉलोअर लोकसभा क्षेत्र के चारों जिले में बहुत बड़ी बहुत बड़ी संख्या में है। राजनादगांव लोकसभा से कांग्रेस नेता तरुण सिन्हा का नाम काफी तेजी से चलने लगा है। कांग्रेस नेता तरुण सिन्हा का नाम इन दिनों राजनादगांव लोकसभा से भारी तेजी से उभर कर आ रहा है बतांदे कांग्रेस नेता तरुण सिन्हा खुज्जी विधान सभा क्षेत्र के रहने वाले है और काफी एक्टिव नेता के रूप में जाने जाते है साथ ही पिछले विधान सभा और लोकसभा में तरुण सिन्हा का नाम बहुत तेजी से चला था।

 भाजपा प्रत्याशी को लोहे के चने चबवा सकते हैं तरुण सिन्हा

लेकिन पिछले बार लोकसभा भोला राम साहू को मिला लेकिन इस बार तरुण सिन्हा बहुत मजबूत कैंडिडेट कांग्रेस के लिए साबित हो सकते है क्योंकि युवा नेता तरुण सिन्हा के फालोवर बहुत बड़ी संख्या में है और कांग्रेस नेता सभी क्षेत्र में बहुत एक्टिव रहते है जो की इसका सीधा फायदा कांग्रेस पार्टी को मिल सकता है और युवा नेता हमेशा पार्टी के प्रति अपनी जिम्मेदारी के साथ हर परिस्थि में करते नजर आते है उनका फायदा इस बार युवा नेता तरुण सिन्हा को बड़ी जवाबदारी मिल सकती है।

 

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।