कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल को जिताने ब्लॉक अध्यक्ष टीम के साथ कर रहे डोर-टू-डोर जनसंपर्क

राजनांदगांव । लोकसभा चुनाव के चलते राजनांदगांव शहर के दक्षिण ब्लॉक के वार्ड क्रमांक 30 में कांग्रेस की 5 न्याय गारंटी योजना को लेकर डोर-टू-डोर जनसंपर्क करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष सूर्यकांत जैन ने शहरवासियों से कांग्रेस के लोकप्रिय प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के चहूंमुखी विकास के लिए प्रचंड मतों से जिताने की अपील की।

वहीं जोन प्रभारी राजेश चौहान एवं बूथ अध्यक्ष शकील रिजवी ने कांग्रेस की महालक्ष्मी गारंटी योजना के संबंध में गरीब महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए 8333 प्रतिमाह देने के वादे के साथ संपर्क कर समर्थन मांगा जनसंपर्क करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देश में बढ़ी हुई महंगाई और पूर्व में कांग्रेस के शासन के समय आवश्यक वस्तुओं के दामों के अंतर को बताने वाले पैंपलेट का वितरण कर बढ़ती हुई महंगाई खत्म करने कांग्रेस के लोकप्रिय प्रत्याशी भूपेश बघेल को जिताने की अपील की।

उक्त अवसर पर मुख्य रूप से दक्षिण ब्लॉक कांग्रेस के सेक्टर प्रभारी विष्णु सिन्हा, आफताब अहमद, शकील रिजवी, राजेश चौहान, हाफिज वारसी, सोनू भाटिया, शमशेर, जावेद अंसारी, राजा भाई, तनवीर, जितेंद्र शर्मा, सलीम भाई, महेंद्र कुमार, हफीज वारसी, गजेन्द्र शर्मा सहित वार्ड वासी एवं कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।