भारतीय जनता पार्टी भारत के भाग्य को बदलने के काम में लगी – शिव वर्मा

राजनंदगांव : जिला भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष शिव वर्मा ने कहा कि भाजपा भारत के भाग्य को बदलने के काम में लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य में लोकसभा चुनाव का प्रचार अभियान गति पकड़ चुका है। राजनंदगांव संसदीय क्षेत्र के लोकप्रिय उम्मीदवार वर्तमान सांसद श्री संतोष पांडे जी अपनी लोकसभा क्षेत्र में सघन प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। साथ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, प्रदेश के पदाधिकारी, जिले के पदाधिकारी मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मंडल के पदाधिकारी शक्ति केंद्र की पदाधिकारी, बुथ के अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता  तथा जेष्ठ एवं श्रेष् कार्यकर्ता जमिनी स्तर पर लगे हुए हैं।

श्री वर्मा ने आगे कहा कि देश के प्रधानमंत्री अयोध्या में मंदिर बनवाकर भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के कलंक को मिटाने के कार्य किया है। इसी तरह जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 को हटाकर प्रधानमंत्री मोदी ने एक और कलंक को मिटाने का कार्य किया है। मानवता के आधार पर हम देश में सभी को समर्थयवान बनने का प्रयास करेंगे । जिस तरह देश की सेना अपने शौर्य के साथ देश की सेवा में जुटी है ठीक उसी तरह भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता पूरी ताकत और समर्पण के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने में अपना अमूल्य योगदान प्रदान करें।

वर्मा ने कहा कि प्रत्येक बुथ पर 370 वोट बढ़ाकर हम डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान के प्रति श्रद्धा का भाव प्रकट करें संगठन का तंत्र हमारी ताकत है इसलिए भाजपा कार्यकर्ता अपनी निष्ठा के साथ लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डलवाकर अपनी संकल्प को पूरा करें। जनसंघ के जमाने से लेकर अब तक भाजपा ने हमेशा सनातन, संस्कृति भारतीय लोकतंत्र, सामाजिक समरसता और राष्ट्रवाद को लेकर समाज के हर  वर्ग को जोड़ने के काम किया है। तथा भाजपा भारत के भाग्य को बदलने के काम में लगा हुआ है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।