अब कांग्रेस का होगा नया सवेरा भूपेश बघेल के 1 लाख वोट से अधिक की जीत का दावा – सूर्यकांत जैन

राजनांदगांव । दक्षिण ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष व कांग्रेस के युवा नेता सूर्यकांत जैन ने कहा कि आगामी 4 जून को जब छत्तीसगढ़ सहित समूचे भारत की नजर राजनंदगांव लोकसभा सीट पर केंद्रित होगी। तब मतगणना के चलते यह स्पष्ट हो जाएगा की आम जनता मोदी सरकार की कार्यशैली से ऊब चुके हैं और उसी दिन से भाजपा का ग्राफ तेजी से गिरता चला जाएगा। 4 जून कांग्रेस के लिए ऐतिहासिक होगा। क्योंकि उस दिन छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री राजनांदगांव लोकसभा सीट से 1 लाख से ज्यादा मतों से जीत हासिल करके नया इतिहास रखेंगे। उस दिन देश भर की सीटों के नतीजे कांग्रेस को बहुमत दिलाते रहेंगे तब वह दिन कांग्रेस के लिए नया सवेरा लायेगा।

श्री जैन ने आगे कहा कि परिवर्तन संसार का नियम है। दुनिया में एक ही चीज स्थाई रहती है वह है संसार की परिवर्तनशीलता इस बार जनता का मूड केंद्र में परिवर्तन का दिखाई दे रहा है जैसे 2018 के चुनाव में राज्य में परिवर्तन लहर के चलते कांग्रेस ने सत्ता खोई थी। उसी तरह लोकसभा चुनाव 2024 में परिवर्तन लहर स्पष्ट दिखाई दे रही है। लोग केंद्र में मोदी नित भाजपा सरकार की दोगलाई से ऊब चुके हैं।

हकीकत तो यह है कि देश की जनता महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से बुरी तरह त्रस्त हो चुकी है। लोग पिछले 10 साल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लच्छेदार भाषणों से जैसे सम्मोहित होते रहे हैं। अब उनका यह सम्मोहन वशीकरण लोग समझ चुके हैं। इस बार का रिजल्ट समूचे देश में चौंकाने वाला होगा भाजपा 400 पार की बात कह कर खूब लड्डू खा रही है। उसे खाने दिया जाए देश की जनता 4 जून को उन्हें करेले का स्वाद चखाएगी। कांग्रेस भूपेश बघेल की जीत और केंद्र में अपनी सरकार बनने की खुशी में मिठाइयां बांटने तैयार है। भाजपा अपनी हार के लिए चाहे तो मिर्ची भजिया बटवा सकती है

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।