पूर्व सरपंच ने अपनी ही नातिन के साथ किया दुष्कर्म, ननिहाल आई थी नाबालिग.. चर्रे-मर्रे से आरोपी नाना गिरफ्तार

कांकेर : जिले के भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र से नाबालिग के साथ रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। गर्मी के छुट्टी मनाने ननिहाल आई नाबालिग नातिन के साथ पूर्व सरपंच ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

थाना प्रभारी अमित पद्मशाली से मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग अपने नाना-नानी के घर गांव रानवाही में कक्षा 6 वीं से पढ़ाई करने के लिए आकर रह रही थी। और कुछ ही दिनों बाद आरोपी नाना की नाबालिग नातिन पर नीयत खराब हो गई। आरोपी के बहलाने फुसलाने पर नाबालिग आरोपी नाना के संपर्क में आ गई।

नाबालिग लड़की ने कक्षा दसवीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने घर लौट गई और पढ़ाई छोड़ दी। 1 साल बाद आरोपी नाना ने नाबालिग को बहला फुसला कर अपने साथ भगाकर ले गया। जिसके बाद इस शर्मसार कृत्य की जानकारी मिलते ही नाबालिग के परिजनों ने भानुप्रतापपुर थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने पूर्व संरपंच (आरोपी नाना) की पता साजी करते हुए अंतागढ़ थाना क्षेत्र के चर्रे-मर्रे से गिरफ्तार किया और नाबालिग लड़की को परिजनों को सौंप दिया। वहीं आरोपी पूर्व सरपंच रानवाही जगदूराम कोर्राम को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया। आज 8 जून (शनिवार) को जेल भेज दिया गया है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।