जीजा-साले ने किया मर्डर, यहां से हट जाओ नहीं तो ? जानिए किस तरह से बिछाया जाल, जीजा साला गिरफ्तार

बिलाईगढ़ : बिलाईगढ़ विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत जमगहन के खेत में बीते दिन संदिग्ध अवस्था में व्यक्ति की लाश मिली थी। जिसकी गुत्थी भटगांव पुलिस ने सुलझा ली है। पोस्टमार्टम (पीएम) रिपोर्ट से पता चला की व्यक्ति की हत्या की गयी है। वहीं इस पूरे मामले में एक नाबालिग समेत एक आरोपी को भटगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। और पकड़े गए दोनों आरोपी रिश्ते में जीजा और साला हैं।



भटगांव पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि, ग्राम चंडीपारा पामगढ़ के निवासी पतिराम राज जो कि भटगांव क्षेत्र में घूम-घूम कर लोगों के घरों में काम किया करता था। मृतक पतिराम राज 6 जुलाई को रात में शराब पीकर भटगांव में बने कांप्लेक्स के शटर के सामने सो रहा था। इस दौरान नाबालिक अपने जीजा विक्की सहिस के साथ मिलकर मृतक को शराबी यहां से हट जाओ कहते हुये उससे मारपीट की। मारपीट के दौरान पति राम द्वारा थाना में उनके खिलाफ रिपोर्ट करने की बात कही गयी।



जिसके बाद नाबालिग और उसके जीजा विक्की ने पतिराम राज की हत्या करने की योजना बनाकर उसे अपने साथ पैदल खेल मैदान काम्प्लेक्स से दुर्गा चौक होते हुये जमगहन गांव के सुनसान चुवानार खार ले गए। आरोपियों द्वारा मृतक को वहां ले जाकर उसके साथ चमड़े के चप्पल से मारपीट करने लगे मारपीट के दौरान वह जब बेहोस हो गया तो सीने पर चढ़कर उसकी हत्या कर दी।



लाश मिलने के बाद भटगांव पुलिस ने एक्शन लेते हुए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और लोगों से बारीकी से पूछताछ की गई। पूछताछ में पुलिस को पता चला की हत्या के दिन दोनों को उसके साथ जाते देखा गया था। जिसके बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया और सख्ती से पूछताछ में उन्होंने हत्या करना कबूल कर लिया। फिलहाल दोनों आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त में है।

Advertisement

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।