शराब के लिए पैसे नहीं देने पर तलवार से किया वार, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर : प्रार्थी मातर सिंह यादव ने थाना खम्हारडीह में शिकायत दर्ज कराया कि शाम 06.00 बजे उसके भांजे राजेश यादव ने घर आकर यह जानकारी दी की प्रतीक यादव जो की प्रार्थी के छोटे भाई के लड़के है ,को रामलीला चौक में सन्नी पाल नामक व्यक्ति ने किसी नुकिली वस्तु से वारकर गंभीर चोट पहुंचाया है, तब प्रार्थी ने वहां जाकर देखा तो प्रतीक यादव के बांये पसली के पास गंभीर चोट लगने के कारण खून निकल रहा था।

तभी प्रार्थी द्वारा प्रतीक यादव से घटना के संबंध में पूछने पर प्रतीक यादव ने बाताया कि मोहल्ले का सन्नी पाल शराब पीने के लिए उससे पैसा मांग रहा था नही देने पर अश्लील गाली गलौच किया और , जान से मारने की धमकी देकर अपने पास रखें किसी नुकीली वस्तु से पसली पास वारकर चोट पहुंचा कर मौके से फरार हो गया। जिस पर सन्नी पाल के विरूद्ध थाना खम्हारडीह में अपराध क्रमांक 311/22 धारा 294, 323, 327, 506 भादवि. 25, 27 आम्र्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वही वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी खम्हारडीह के नेतृत्व में थाना खम्हारडीह पुलिस की टीम द्वारा प्रार्थी तथा उसके भतीजे सहित उसके आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ कर आरोपी की खोजबीन करना प्रारंभ किया गया। इधर टीम के सदस्यों द्वारा प्रकरण में संलिप्त आरोपी सन्नी पाल के छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही करते हुए आरोपी सन्नी पाल को गिरफ्तार कर लिया गया। वही पूछताछ में आरोपी द्वारा शराब पीने के लिये पैसे मांगने पर प्रतीक यादव द्वारा पैसे नहीं देने पर उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया।

गिरफ्तार आरोपी – भूषण पाल उर्फ सन्नी पिता आनंद पाल उम्र 20 साल निवासी रामलीला चैक खम्हारडीह बस्ती थाना खम्हारडीह रायपुर।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।