लवस्टोरी का मामला : पति ने किया पत्नी पर जानलेवा फायर अटैक

अनूपपुर : पति जहां जन्म जन्म का साथ निभाने वाले ने पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए बीच सड़क में ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग के हवाले कर दिया है। महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है। पीड़ित का आरोप है, की, उसका पति किसी अन्य युवती के साथ प्रेम चल रहा, जिसको लेकर पति पत्नी में आए दिन विवाद होते रहता था।

पति पत्नी को कार से मायके छोड़ने के बहाने रास्ते में ज्वलनशील पदार्थ डालकर जानलेवा फायर अटैक कर दिया। कोतमा बदरा की निवासी महिला की शादी छत्तीसगढ़ राज्य के मरवाही में दीपक लहरे के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद पति का किसी अन्य महिला से प्रेम प्रसंग को लेकर आए दिन दोनों के बिच विवाद होता रहता था । 9 सितंबर को महिला मरवाही ससुराल से अपने मायके अनूपपुर बदरा बस में आ रही थी, तभी रास्ते में उसका पति यह कह कर अपने कार में बैठा लिया कि मायके छोड़ देता हूं।

नैशनल हाइवे ( NH 43 ) बुढ़ानपुर ढाबा के पास पहुंचे हुए थे इस दौरान पति ने पत्नी पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग के हवाले कर दिया और आरोपी पति मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां पीड़ित महिला जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोतमा थाना प्रभारी अजय बैगा ने बताया कि महिला का अस्पताल में इलाज जारी है। मामले की जांच चल रही है। विवेचना के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।

Advertisement

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।