अमलेश्वर में दुर्ग एस पी ने जन चौपाल लगाकर सुनी लोगों की समस्या

अम्लेश्वर : पाटन विधानसभा अंतर्गत नगर पालिका परिषद अमलेश्वर में आज दुर्ग एसपी (SP) अभिषेक पल्लव जी के द्वारा शाम को जन चौपाल लगाया  जहां दुर्ग एसपी (SP) के द्वारा आमजन एवं जनप्रतिनिधियों से विभिन्न विषय पर चर्चा किया।

आपको बता दें की आम नागरिकों ने उन्हें बढ़ते हुए अपराध को नियंत्रण करने के लिए एवं रात में पेट्रोलिंग करने की एसपी साहब से निवेदन किया जनप्रतिनिधि अवैध शराब चोरी जैसे मामलों पर भी गंभीरता से कार्यवाही करने के लिए दुर्ग एस पी से निवेदन किया गया  वही लोगों ने पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी से चर्चा करने का सौभाग्य मिला और हम इतने बड़े अधिकारी के समक्ष अपनी समस्या को रख रहे हैं यह हमारे लिए बड़ी बात है इसके लिए लोगों ने एसपी साहब को धन्यवाद भी दिया की आज हम आप के वजह से आपके पहल के वजह से विभाग के उच्च अधिकारी से इतनी सहजता से अपनी समस्या को रख पा रहे हैं। जन चौपाल लोगों को पुलिस से जोड़ने का हम पायदान हैं।

वही डॉ अभिषेक पल्लव एस पी ने आम लोगों को जागरूक करते हुए किसी भी चोरी डकैती मामले में पुलिस की मदद कर सही जानकारी देने की अपील की जिससे अपराधी तक पहुंचने में मदद मिले उन्होंने आगे कहा कि लोगों की समस्या को ध्यान में रखते हुए चोरी डकैती 420 जैसे मामलों पर शीघ्र ही कार्यवाही करने की बात कही है उन्होंने छत्तीसगढ़ न्यूज़ से चर्चा करते हुए कहां की लगातार अपराधियों के ऊपर लगाम कसी जा रही है चोरी के मामले में भी कई कार्यवाही की गई है जिससे लोगों को उनकी चोरी हुई समान भी वापस की गई है हम अपराधियों को के ऊपर लगातार शिकंजा कस रहे हैं ।

जिला पंचायत सदस्य मोनू साहू ने भी न्यूज़ टीम को जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र में अपराधी तत्व के लोगों का आना जाना बढ़ गया है कई जगह चोरी डकैती कि मामला सामने आ रहा है वही पुलिस भी लगातार कार्यवाही करने में पीछे नहीं है ।

जन चौपाल के इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से दुर्ग एस  पी अभिषेक पल्लव जी, एसडीओपी देवांशी राठौर जी, थाना प्रभारी श्री यादव जी ,क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य माननीय श्री मोनू साहू जी, अन्य पिछड़ा वर्ग के ब्लॉक अध्यक्ष माननीय संजय यदु जी ,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष उमेश साहू जी, जनपद पंचायत पाटन के सदस्य अंशु रजक जी सहित अमलेश्वर थाना के स्टाफ गण एवं नगर के गणमान्य नागरिक कार्यक्रम में उपस्थित रहें।

KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।