राजधानी रायपुर के स्कूलों में आज छुट्टी, छतीसगढ़ बंद : इलाकों में पुलिस और सुरक्षा बल तैनात

रायपुर : बजरंग दल और विहिप के छतीसगढ़ बंद के तहत राजधानी रायपुर में सामान्य स्थिति बनाए रखने अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात है। रायपुर शहर के कई संवेदनशील इलाकों (sensitive areas) में सुबह से ही अतिरिक्त सुरक्षा बल बीती रात से तैनात किया गया है। सब्जी मार्केट सहित अति आवश्यक वस्तुओ की दुकानें बंद करवाने निकले विहिप, भाजपा कार्यकर्ताओं से पुलिस की झड़प की सूचना है। एहतियातन राजधानी रायपुर के कई स्कूलों में आज छुट्टी घोषित कर दी गई है।



स्कूल पहुंचने के बाद कई स्कूलों में छुट्टी देकर बच्चों और स्टाफ को घर भेज दिया गया। बंद कराने निकले कार्यकर्ताओं ने भाटागांव स्थित नया बस स्टैंड पर बसों के कांच तोड़ दिया। इस मामले में साहू समाज भी समर्थन कर रही है। क्योंकि बेमेतरा की हिंसक घटना में जिस युवक को मारा गया। वो साहू समाज से ताल्लुक रखता था।

राजधानी रायपुर के स्कूलों में आज छुट्टी, छतीसगढ़ बंद : इलाकों में पुलिस और सुरक्षा बल तैनात



आज सुबह 5 बजे से ही छत्तीसगढ़ के हर जिले में प्रदर्शनकारी बाजार बंद करवाने के लिए निकल गए हैं। कहीं किसी नागरिक को परेशानी होगी तो स्थानीय थाना प्रभारी से या जिला कंट्रोल रूम (9479191099) से संपर्क किया जा सकता है। इस खबर पर हम आपको लगातार अपडेट देते रहेंगे तब तक के लिए बने रहे “छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़” पर

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।