दोस्त को डूबता देख भाग निकले दोस्त.. डैम में हुई युवक की मौत.. डैम में मिला शव

रायगढ़ : जिला के टीपाखोल डैम में डूबे हुए युवक की लाश आज रविवार को बरामद हो गई है। मृतक शेखर शर्मा (25 वर्ष) जेपीएल कंपनी के AGM अजय शर्मा का बेटा था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।



मिली जानकारी के मुताबिक.. तमनार क्षेत्र में स्थित JPL कंपनी के AGM अजय शर्मा का बेटा शेखर शर्मा पंजाब के चंडीगढ़ में जॉब करता था। परिजनों को बिना बताए वो शनिवार को रायगढ़ पहुंचा और दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने टीपाखोल चला गया। शाम करीब 5:30 बजे नहाने के दौरान शेखर गहरे पानी में फंस गया और डूबने लगा।



शेखर को डूबता देख उसे बचाने के बजाय शेखर के दोस्त मौके से भागने लगे। वहां मौजूद लोगों के पूछने पर शेखर के दोस्तों ने घटना की जानकारी दी। जिसके बाद कोतरा रोड थाने को सूचना दी गई। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराया।



अंधेरा हो जाने के कारण युवक की लाश नहीं मिल सकी थी। इधर पुलिस ने जब युवक के पिता अजय शर्मा को मामले की जानकारी दी, तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि बेटा तो चंडीगढ़ में है। फिर उन्हें उसके छत्तीसगढ़ आने की जानकारी ही नहीं थी। आपके जानकारी के लिए बता दे कि, यह मामला कोतरा रोड थाना क्षेत्र का है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।