पैसे को मायके भेजने पर हुआ बवाल, फील्डमैन ने बेहरमी से की पत्नी हत्या

कोरबा : पति ने अपनी ही पत्नी की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। पति ने अपनी ही पत्नी की कंजूसी के चलते उसकी हत्या कर दी है। आरोपी ने ये आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी उसके वेतन का अधिकतर पैसा मायके भेज देती थी और उसे पैसे भी नहीं देती थी। जिसके चलते दोनों के बीच अक्सर झगड़ा भी होता था। इसी के चलते आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मामला हरदी बाजार चौकी क्षेत्र का है।

धरम सिंह सिदार आरोपी का नाम बताया जा रहा है। आरोपी और उसकी पत्नी उतरदा रोड स्थित यदुनाथ सिंह राठौर के मकान पर किराये से रहते थे। दोनों पति-पत्नी के बीच इसे लेकर अक्सर विवाद होता था। घटना वाले दिन भी दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद गुस्साए पति ने पत्नी का सिर दीवार पर मारना शुरू किया, इससे वो लहुलूहान हो गई। इस पर भी उसका मन नहीं भरा, तो उसने पत्नी का गला भी घोंट दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कल आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी रेशम विभाग में फील्डमैन के तौर पर पदस्थ है।

शुक्रवार की रात आरोपी धरम सिंह सिदार (45वर्ष) और उसकी पत्नी रजनी सिदार (40वर्ष) से उसका एक बार फिर विवाद हुआ। इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी का सिर दीवार पर मारना शुरू कर दिया। इससे वो बुरी तरह लहुलूहान हो गई। आरोपी का मन नहीं भरा, तो उसने पत्नी का गला भी घोंट दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद उसने अपना जुर्म छिपाने के लिए पत्नी के शव को कंबल में ढककर फरार हो गया।

आरोपी ने बताया कि शुक्रवार को उसने रजनी से खर्च के लिए कुछ पैसे मांगे, लेकिन उसने पैसा देने से इनकार कर दिया। जिस पर दोनों के बीच विवाद हो गया और गुस्से में आकर उसने रजनी का सिर दीवार पर कई बार मार दिया। जिसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बिस्तर पर लिटाकर और उस पर कंबल ओढ़ाकर वो भाग गया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर, उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।