सड़क निर्माण की मांग : उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा से मिले गरियाबंद जिले के भाजपा नेता देवेंद्र ठाकुर

गरियाबंद। पूर्व सरपंच संघ जिला अध्यक्ष एवं भाजपा नेता देवेंद्र ठाकुर ने देवभोग विकास खण्ड में आवागमन की समस्या पर सड़क निर्माण की मांग की है। उक्त मांगो के संदर्भ में ठाकुर ने छत्तीसगढ़ राज्य के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा से राजधानी रायपुर में मुलाकात की और उन्हें देवभोग क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया।

जिले के देवभोग क्षेत्र में है सड़कों की समस्या

देवेंद्र ठाकुर ने देवभोग क्षेत्र की सड़क समस्या से अवगत करवाते हुये उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा को बताया कि विकासखंड के घूमरगुड़ा से घोटगुड़ा मार्ग, बड़ीगांव से बोईरगुड़ा मार्ग, सरगीगुड़ा से बड़ीगांव मार्ग, गंगाराजपुर से गिरसूल मार्ग सह पुलिया, लिमपारा से सुकालीभाटा मार्ग, नागलदेही से पीटापारा मार्ग, कैटपदर से बरपारा ओडिसा सीमा मार्ग, मुंगझर व्हाया हाई स्कूल गोहरापदर उड़ीसा सीमा मार्ग, लाटापारा व्हाया लिमपारा गंगराजपुर मार्ग, धुपकोट से उड़ीसा सीमा मार्ग, मुड़ागांव टिपपारा से कोटापारा मार्ग, डूमरबहाल से केंदुवन मार्ग, कच्ची सड़क होने के कारण विगत कई वर्षों से ग्रामीणों को आवागमन की समस्या हो रही है।
उन्होंने मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत इन 12 गांवों में पक्की सड़क स्वीकृत करने का आग्रह किया। जिस पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने तुरंत अनुशंसा करते हुये कार्य शीघ्र स्वीकृत करने का आश्वासन दिया है l

"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्ट
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्टhttps://chhattisgarh-24-news.com
किरीट ठक्कर "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" संवाददाता

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।