अरपा कप फ्लडलाइट नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट सफलतापूर्वक हुआ संपन्न…

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही : माधवराव सप्रे क्रिकेट ग्राउंड में अरपा कप फ्लडलाइट नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन सत्र सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। टीम अरपा कप द्वारा आयोजित इस रोमांचक कार्यक्रम में पूरे छत्तीसगढ़ सहित आसपास के शहरों से 32 टीमें शामिल हुईं, जिनमें मध्य प्रदेश के प्रतिभागी भी शामिल थे।

10 मई को शुरू हुए इस टूर्नामेंट में कड़ी प्रतिस्पर्धा देखी गई और सभी मैच नॉकआउट प्रारूप में खेले गए और प्रत्येक मैच 8 ओवर का था। ग्रैंड फिनाले 27 मई को हुआ। विजेता टीम अमरकंटक स्वास्थ्य केंद्र 11 को प्रतिष्ठित ट्रॉफी और 1 लाख रुपये का नगद पुरस्कार दिया गया। उपविजेता टीम जीएमपी स्टार्स 11 को 50 हजार रुपये का पुरस्कार मिला।
सभी मैचों को यूट्यूब और क्रिकहीरोज मोबाइल एप्लिकेशन पर लाइव प्रसारण किया गया, जिससे प्रशंसकों लाइव क्रिकेट का आनंद लिया। टूर्नामेंट का सफल क्रियान्वयन प्रबंधन टीम के समर्पित प्रयासों से संभव हुआ, जिसमें कबीर मिश्रा, मनोज विश्वकर्मा और शौयेब खान के साथ-साथ कई स्वयंसेवक शामिल थे।

अंपायर राहुल जयसवाल और नीरज साहू को विशेष आभार व्यक्त किया गया, जिनके योगदान से मैचों का सुचारू संचालन सुनिश्चित हुआ। स्वप्निल दास और संकल्प दीन के नेतृत्व में डिजिटल भी टूर्नामेंट के लाइव प्रसारण और ऑनलाइन उपस्थिति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कमेंटेटर पवन पांडे और नागेन्द्र सिंह ने पूरे कार्यक्रम के दौरान व्यावहारिक और आकर्षक कमेंट्री प्रदान की, जिससे दर्शकों का अनुभव बेहतर हुआ। रणनीतिक प्रबंधक अमन सिंह ने भी टूर्नामेंट की योजना और कार्यान्वयन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

आयोजक सम्मानित समर्थक एवं विशेष सहयोगी मरवाही विधायक प्रणव भैया, जय प्रकाश शिवदासानी, मुकेश दुबे, संदीप जायसवाल, पंकज जेम्स, संतोष तिवारी, किशन राठौर, बृजलाल राठौर, संतोष विश्वकर्मा, अफसर खान, नीलेश साहू,नीरज साहू, मनोज गोयल,आदित्य साहू,सिराज खान,सिद्धू दुबे,टीम रेस्टहाउस को हार्दिक धन्यवाद देते हैं, जिनके समर्थन और प्यार से यह आयोजन संभव हो सका।

अरपा कप एक प्रमुख रात्रि क्रिकेट टूर्नामेंट है जिसका उद्देश्य जमीनी स्तर पर क्रिकेट को बढ़ावा देना, स्थानीय प्रतिभाओं को दूधिया रोशनी में अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करना और खेल भावना और सामुदायिक जुड़ाव की भावना को बढ़ावा देना है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।