जामगाव(एम) में राशन दुकानदार की मनमानी से ग्रामीण परेशान

दुर्ग-पाटन/जामगाव (एम) समीप ग्राम सावनी मे सहकारी उचित मूल्य की राशन दुकान विगत 15 दिनो से खुला नहीे है जिससे गांव वालों को अभी तक चावल्, शक्कर, नमक नही मिल पा रहा हैं जिससे की कई ग्रामीण लोग बहर से औने पोने दाम में अनाज खरीद रहे है।

वही गांव वालोंं का आरोप हैं की दुकानदार माह मे केवल दो से तीन दिन ही राशन दुकान खोलता है जिस्से भारी भीड़ हो जाती हैं और भीड़ के वजह से समान लेने मे दिक्कट होती है. ग्रामिणो ने मांग किया है की अगर एक दो दिनो मे दुकान नहीे खुलती है तो पाटन एसडीएम व कलेक्टर महोदय को सूचित किया जायेगा साथ ही उग्र करने मजबूर हो जायेगे।

ग्रामीण राजनारायण कुर्रे, दीनानाथ यदु , चंद्रशेखर मेश्राम, लष्मण गायकवाड़, हेमंत जांगड़े, रोशन, सुरज ,भारत, भागी, देवतराम ने “छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़” को बताया की राशन दूकान का संचालन भिलाई के किसी व्यक्ति द्वारा किया जाता है और उक्त व्यक्ति के पास बहुत सारा राशन दूकान होने के कारन गांव के सहकारी उचित मूल्य दूकान में ग्रामीणों को समय पर चावल् , शक्कर, नमक नही मिल पा रहा हैं जिससे ग्रामीणों को बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण का यह भी कहना है की राजनीतिक  तानाबाना और कमीशनखोरी के चलते उक्त व्यक्ति को दूकान संचालन का कार्य सौंपा गया है जो न्याय संगत नहीं है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।