खदान में दर्दनाक हादसा, तालाब में जा गिरा ट्रेलर, ड्राइवर की मौके पर मौत, जांच में जुटी पुलिस

कोरबा : एक बार फिर दीपका खदान में दर्दनाक हादसा हुआ है। एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरा। वहीं इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद खदान में राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई ।

मिली जानकारी के मुताबिक, दीपका थाना अंतर्गत साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड दीपका एरिया में बीती रात पांच नंबर कांटा गोदावरी फेस के पास अनियंत्रित ट्रेलर तालाब में पलट गई। केबिन के नीचे दबने से ट्रेलर डाइवर की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक ड्राइवर प्रेम सिंह मरावी (35 वर्ष) बक्साही पाली निवासी था। खदान के अंदर हादसे में चालक की मौत की खबर सुबह 5 बजे पता चली।

लोगों ने जब घटनास्थल पर पलटे हुए ट्रेलर को देखा और उसके केबिन के नीचे ड्राइवर दबा हुआ था। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच कार्रवाई शुरू की। जहां शव की पहचान कार्रवाई करते हुए मृतक के परिजनों को मौके पर बुलाया गया। वाहन मालिक और कंपनी को भी जानकारी दी गई है। वहीं बताया जा रहा है कि, एसईसीएल के रोड सेल विभाग में हिंद वाॅशरी के नाम पर कोयले का उठाव किया जा रहा था। तभी ये दर्दनाक हादसा घटिरट हुआ। मृतक प्रेम सिंह की एक 5 साल की बेटी है और पत्नी बिलासपुर के निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।