ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सूर्यकांत जैन ने किया गंज चौक बजरंग व्यायाम शाला में ध्वज वंदन

राजनांदगांव : प्रतिवर्ष के अनुसार इस वर्ष भी गंज चौक में राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस की 77 वीं वर्षगांठ पूरे हरसोलाश के साथ मनाई गई। उक्त राष्ट्रीय पर्व के अवसर पर गंज लाइन के वरिष्ठ नंदलाल राठी एवं शहर कांग्रेस दक्षिण ब्लॉक के अध्यक्ष सूर्यकांत जैन ने झंडारोहण किया।



कार्यक्रम का संचालन बजरंग व्यायाम शाला के अध्यक्ष कैलाश राठी ने किया एवं जानकारी देते हुए बताया कि उक्त अवसर पर सर्वप्रथम महात्मा गांधी के तेल क्षेत्र पर माल्यार्पण एवं पूजा अर्चना के उपरांत झंडा रोहण किया गया एवं राष्ट्रगान जन गण मन गाया गया l तत्पश्चात उपस्थित  जनमानस में आजादी की 77वीं वर्षगांठ पर मिठाई खिलाकर खुशियां बांटी गई।



उक्त अवसर पर बधाई संदेश देते हुए ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सूर्यकांत जैन ने कहा कि अंग्रेजों की 200 वर्ष की गुलामी के पश्चात हमारा देश आजाद हुआ जिसे हमारे पूर्वजों ने सत्य और अहिंसा के बल पर इस देश को आजादी दिलाई है। आज हमारा भी यह कर्तव्य बनता है कि इस देश में विघटनकारी ताकतों के खिलाफ एकजुट होकर जात-पात धर्म जाति से ऊपर उठकर हम अपने देश के उज्जवल भविष्य के बारे में विचार करें और देश की उन्नति और प्रगति  अखंडता  के लिए कार्य करें ।



क्योंकि मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना हिंदू हैं हम वतन है हिंदूस्ता हमारा इन बातों के साथ सूर्यकांत जैन ने  उपस्थित बजरंग व्यायाम शाला के सभी युवा साथियों जय बजरंग हमाल संघ के सभी सदस्यों एवं गंज चौक लोहार पारा के सभी नागरिक बंधुओं को स्वतंत्रता दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी।



उक्त अवसर पर मुख्य रूप से बरिष्ठ श्यामचंद जैन महेश अग्रवाल जवाहर हटवार विकास अग्रवाल भोला मिस्रेकर संजू गायघने मोहन चुनूरकर घनश्याम श्रीरंगे गुड्डू जैन रतन गांधी संतोष हटवार नत्थू लाल हेड़ाऊ रमेश मेश्राम सुनील मेस्राम आलोक जैन किशन तराने ज्ञानु न्यायखोरे शिवम ओझा ,शक्ति ,विष्णु यादव,सत्यम ओझा, सहित बड़ी संख्या में मोहल्लेवाशी शामिल रहे।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।