भाजपा नेता का हत्या नक्सलियों ने किया… बीच रास्ते पर नक्सलियों ने किया अगवा.. इलाके में दहशत

बीजापुर : छत्तीसगढ़ राज्य के बीजापुर जिला में नक्सलियों ने भाजपा (BJP) नेता का मर्डर कर दिया है। इल्मीडी में भूतपूर्व सरपंच की हत्या की है। मृतक भारतीय जनता पार्टी (BJP) से सम्बद्ध रखता है। पुलिस थाने से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया है। मृतक का नाम काका अर्जुन है।



इस हत्या की जिम्मेदारी माओवादियों की मद्देड एरिया कमेटी ने ली है। पुलिस की तरफ से कोई ऑफिशियल ब्यान जारी नहीं हुआ है। आपको बता दे की यह मामला उसूर ब्लाक के इल्मीडी थाना क्षेत्र का है। पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने बताया कि यह एक राजनीतिक षड्यंत्र है। विधायक विक्रम कल उसूर क्षेत्र में ठहरे थे। इसे राजनीतिक हत्या होने से इनकार नहीं किया जा सकता है।



पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने आगे कहा कि अर्जुन पार्टी के काफी पुराने सदस्य थे और उसूर में भाजपा के लीड नेताओ में से थे। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही नक्सलियों ने चेरक डोडी इलाके में भाजपा नेता नीलकंठ ककेम की हत्या कर दी थी। लगातार यह दूसरी घटना है। नक्सलियों ने भाजपा नेता को मौत के घाट उतार दिया। इसी दौरान बीते कुछ महीनों में बस्तर में भाजपा नेताओं की सिलसिलेवार हत्या हुई थी, जिस पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तरफ से कांग्रेस पर टारगेट किलिंग का आरोप पहले ही लग चुका है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।