‘मटक-मटक’ कर खेसारी लाल और सपना चौधरी ने लगाई आग, देखे वीडियों

गुरुदेव : इंतजार हुआ खत्म, भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी को अब दर्शक एक वीडियो में एक साथ कमर मटकाते देख सकते हैं. इस गाने के रिलीज का इंतजार जितना भोजपुरी के दर्शक कर रहे थे. हरियाणवी दर्शकों को भी सपना चौधरी के साथ खेसारी लाल यादव के इस गाने के रिलीज का इंतजार काफी लंबे समय से था. दोनों ही कलाकारों की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है. सपना चौधरी तो खुद मान चुकी हैं कि बिहार में उनके चाहनेवालों की तादाद बहुत बड़ी है।

बता दे की सपना ने एक इंटरव्यू में साफ कहा था कि उनके प्रशंसक सबसे ज्यादा भोजपुरी और खासकर बिहार के लोग हैं इसके बाद हरियाणा और यूपी के दर्शकों का नंबर आता है. ऐसे में आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी का बहुप्रतिक्षित गाना ‘मटक-मटक’ के रिलीज का इंतजार लंबे समय से दर्शकों को था।

खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी का बहुप्रतिक्षित गाना ‘मटक-मटक’ के रिलीज

दोनों के इस गाने को हरियाणवी में रिलीज किया गया है और इस गाने को अपनी आवाज से विश्वजीत चौधरी ने सजाया है. इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव सपना चौधरी के साथ उनके चिर परिचित अंदाज में ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. ऐसा लग ही नहीं रहा कि वह सपना के सामने किसी मामले में 19 नजर आएं।

खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी का बहुप्रतिक्षित गाना ‘मटक-मटक’ के वीडियो को वत्स रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने रिलीज के बाद से ही तहलका मचा रखा है. इस गाने ने 24 घंटे के भीतर 2,794,545 व्यूज हासिल कर रिकॉर्ड कायम कर दिया है. इस गाने के वीडियो को 3 लाख 40 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।