पुलिसकर्मी का बेटा हूं, धौंस दिखा रहा था युवक, एसपी ने की कार्यवाही

कोरबा : जिले में त्योहारों को देखते हुए पुलिस ने कमर कस ली है। एसपी संतोष सिंह खुद अपनी टीम के साथ सड़क पर उतरे और शहर का जायजा लिया। एसपी ने कई रईसजादों को जमकर फटकार लगाई। किसी को मुर्गा बनाया, तो किसी से उठक-बैठक लगवाई। इसके साथ ही सुभाष चौक पर शहर के सीएसईबी चौकी, रामपुर चौकी, मानिकपुर चौकी और कोतवाली थाना प्रभारियों समेत स्टॉफ की परेड ली और उन्हें रात्रि गश्त के बारे के आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

कल रात 1 बजे एसपी सहित शहर के पुलिसकर्मी शहर भ्रमण के लिए निकले और टीपी नगर होते हुए सुनालिया मुख्य मार्ग पर जांच शुरू की। इस दौरान सड़क पर फालतू घूम रहे लोगों की जमकर क्लास भी लगाई, इनमें चारपहिया वाहन चालक, बाइक सवार और पैदल घूम रहे लोग भी शामिल थे। इस दौरान युवक ऐसा था जो खुद पुलिस कर्मी का बेटा है और पुलिसकर्मियों के रोकने पर अपने पिता की वर्दी का हवाला देते हुए छोड़ने को बोलने लगा। इस युवक को भी एसपी साहब ने जमकर फटकारा।

जांच में कई बाइक और कार सवार से संदिग्ध सामान भी बरामद किये गए हैं। इसमें एक बाइक सवार दो युवकों से पंचिंग किक और चाकू बरामद किए गए हैं। जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया है। एसपी हब ने इन पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।