125 टॉपर्स विद्यार्थी को कराया जा रहा हेलीकॉप्टर यात्रा, देखें वीडियो

रायपुर : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी की घोषणा पर पुरे प्रदेश में पहली बार मेधावी बच्चों को अनूठे अंदाज में सम्मानित किया जा रहा है। 125 मेधावी विद्यार्थियों (meritorious students) को हेलीकॉप्टर से यात्रा कराया जा रहा। 7 सीटर हेलीकॉप्टर में एक बार में 7 विद्यार्थी हेलीकॉप्टर में सैर कर रहे हैं। बता दे की इस यात्रा में छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की वर्ष 2022 की वार्षिक परीक्षा के टॉपर छात्र शामिल हैं।

स्वामी आत्मानंद मेधावी छात्र प्रोत्साहन योजना के अंतर्गत पुलिस ग्राउंड में प्रतिभा सम्मान समारोह वर्ष-2022 का आयोजन किया गया है। छत्तीसगढ़ के स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव डॉ. आलोक शुक्ला एवं सचिव भारतीदासन हेलीपैड पहुंचकर मेधावी छात्रों से मुलाकात की है। सभी ने मेधावी विद्यार्थियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

देखें वीडियो

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ट्वीट कर कहा की, देखिए, बच्चे कितने खुश हैं! हमने वादा किया था कि 10वीं और 12वीं के टॉपर बच्चों को हम हेलीकॉप्टर राइड कराएँगे। आज इसकी शुरुआत हो गयी है। कक्षा 10वीं और 12वीं के 125 छात्र-छात्राएं लेंगे हेलीकॉप्टर जॉयराइड का आनंद।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।