चक्रवाती तूफान के कारण भारी बारिश का अलर्ट जारी

रायपुर/दिल्ली : भीषण चक्रवाती तूफान (मिचौंग – Michaung) का प्रभाव छत्तीसगढ़ राज्य में भी पड़ा है। कल से छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बदला हुआ है। जिसके कारण से राजधानी रायपुर समेत छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में बारिश हुई है। साथ ही ठंड भी बढ़ गई है। मौसम में हुए परिवर्तन ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है।

मौसम विभाग के मुताबिक, आज भी छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में बारिश होगी। मौसम का मिज़ाज बदलते ही किसानों की चिंता बढ़ा दी है। बदली और हल्की बारिश से किसान धान की कटाई और मिजाई नहीं कर पा रहे है। वहीं, 2 दिनों से धान खरीदी भी बंद है। बाड़ी और खेतों में लगे धान की फसल के अलावा सब्जी और फूलों में भी इसका असर पड़ रहा है।

मौसम विभाग के मुताबिक, भीषण चक्रवाती तूफान (मिचौंग – Michaung) के वजह से आज छत्तीसगढ़ के अधिकांश क्षेत्रों में हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है। इसके साथ ही 1-2 स्थानों में तेज हवा चलने के साथ भारी बारिश हो सकती है। छत्तीसगढ़ में सर्वाधिक अधिकतम तापमान 26.3°C दंतेवाड़ा और सबसे कम न्यूनतम तापमान 16.8°C पेण्ड्रा रोड में दर्ज किया गया। वहीं अगले 2-3 दिनों तक मौसम इसी तरह से रहने की संभावना है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।