सरकारी नौकरी : फिर निकली बम्पर भर्ती, जानिए आवेदन करने की पूरी डिटेल्स

धमतरी : जिले में संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय पथर्रीडीह 13 एवं एकलव्य आदर्श विशेष रूप से कमजोर जनजाति आवासीय विद्यालय नगरी के लिए 8 शिक्षकों की आवश्यकता है। जिनकी पूर्ति के लिए अस्थायी रूप से सीबीएसई पैटर्न पर शाला संचालन के लिए शासकीय शिक्षकों/कर्मचारियों द्वारा फ्रेश अभ्यर्थियों और सेवानिवृत्त शिक्षकों से प्रति कालखंड के आधार पर ’अतिथि शिक्षक’ और निश्चित मानदेय पर छात्रावास अधीक्षकां की नियुक्ति की जानी है। इस हेतु आगामी 26 मई तक आवेदन आमंत्रित किये गये है।

इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित अवधि तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन प्रस्तुत कर सकते है। सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग ने बताया कि आवेदन केवल ऑफलाइन स्वीकार किया जाएगा, जो http://eklavya.cg.nic.in/ पर तथा जिले की वेबसाईट https://dhamtari.gov.in/ पर उपलब्ध है। अभ्यर्थी रिक्त पदों के लिए अलग-अलग ऑफलाईन आवेदन कर सकता है। सभी दस्तावेज की प्रतिलिपि मूल अभिलेख से मिलान कर स्वप्रमाणित होना चाहिए।

निर्धारित आवेदन पत्र के प्रारूप में सभी स्वप्रमाणित अभिलेखों के साथ बंद बड़े लिफाफा में सीलबंद कर संबंधित जिला स्तरीय समिति के कार्यालय में राजिस्टर्ड डाक अथवा स्पीड पोस्ट से ही भेजा जाए। साथ ही लिफाफे के ऊपर स्पष्ट रूप से एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों के लिए अतिथि शिक्षक/अधीक्षक भर्ती के लिए आवेदन पत्र वर्ष 2023-24 लिखना अनिवार्य है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।