पूर्व भाजपा विधायक के जन्मदिन पर बार-बालाओं ने लगाए ठुमके, कहा- ये हमारी संस्कृति, देखे वायरल वीडियो

कोरिया : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व विधायक श्याम बिहारी जयसवाल के जन्मदिन के कार्यकर्म पर बार-बालाओं के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पूर्व विधायक श्याम बिहारी जयसवाल के जन्मदिन पर बार-बालाएं ने जमकर ठुमके लगा रही हैं। वायरल वीडियो में पूर्व विधायक अश्लील डांस को छत्तीसगढ़ राज्य की संस्कृति बता रहे हैं।



वायरल वीडियो में पूर्व विधायक श्याम बिहारी जयसवाल कह रहे हैं कि ये जो नाचा है, ये केवल नाचा नहीं है, हमारी संस्कृति है। और जब बाजा बजता है तो बच्चे, नौजवान, बुजुर्ग सब नाचने लगते हैं। वहीं, इस मामले में मनेंद्रगढ़ के विधायक विनय जायसवाल ने निशाना साधते हुए कहा कि, पूर्व विधायक के बारे में कुछ नहीं बोलूंगा। कल ही शायद उनका जन्मदिन था। किस तरह से बार बालाओं का अश्लील डांस हुआ है। आपके पास वीडियो नहीं होगा तो मेरे से ले लीजियेगा।



विधायक विनय जायसवाल ने पूर्व विधायक श्याम बिहारी जयसवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि, महिलाओं को आरक्षण देने की बात करते हो, महिलाओं के सशक्तिकरण की बात करते हो, इस तरह से अपने जन्मदिन पर खास कर के गांधी जयंती की पूर्व संज्ञा पर इस तरह का अश्लील कार्यक्रम करना शर्मनाक है। और लगातार हमारे आदिवासी भाई के, हमारे ग्रामीण, हमारे किसान, विधायक रहते हुए उनके जमीनों को हड़पना जमीन की चोरी करना हम लोग तो उनका नाम भी रख दिए हैं जमीन चोर बिहारी जायसवाल।



विधायक विनय जायसवाल ने कहा कि, उसने 100 एकड़ की जमीन अपने विधायक रहते बनाया। और जिस वन अधिकार पे जिस भूमि पे सबसे पहला अधिकार हमारे आदिवासियों का होता है, किसानों का होता है, ये पहला विधायक होगा जिसने वन अधिकार पट्टा जो है अपने माता और अपने पत्नी के नाम ले लिया। अपने माता व पत्नी को नहीं छोड़ा इस तरह का भ्रष्ट विधायक है। आपके जानकारी के लिए बता दे कि, यह कार्यक्रम ग्राम पंचायत बरदर में किया गया था



देखे वीडियो

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।