प्रेमी जोड़े का पेड़ पर लटका शव मिला, इलाके में फैली सनसनी, जाँच में जुटी पुलिस

भिलाई : दुर्ग जिला के मचांदुर में प्रेमी जोड़ो का पेड़ पर लटकता शव मिला है। आपको बता दे कि, यह घटना दुर्ग जिला अंतर्गत उतई थाना क्षेत्र के मचांदुर में हुई है। दोनों की पहचान हो चुकी है। पुरुष अविवाहित है जबकि महिला शादीशुदा है।

Latest News : Petrol Diesel Price Today : 10 रुपये सस्ता होने वाला है पेट्रोल-डीजल ! मोदी सरकार देगी बड़ा तोहफा



मचांदुर चौकी प्रभारी पुरषोत्तम कुरें ने बताया कि, पुरुष की पहचान कौशल विश्वकर्मा के रूप में की गई है। जिसकी उम्र 27 साल है और मरोदा स्टेशन में रहता था। वहीं, महिला की पहचान मीनाक्षी यादव के रूप में की गई है। महिला की उम्र 25 साल है। खोपली गांव की रहने वाली है। कौशल अविवाहित है जबकि मीनाक्षी शादीशुदा है।

Latest News : छत्तीसगढ़ में मालगाड़ी पटरी से उतरी, 2 डिब्बे ट्रैक से हुए बाहर, देखिए हादसे का वीडियो



बताया जा रहा है कि, दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे उनके बीच प्रेम संबंध था। लेकिन सार्वजनिक शर्म के डर से दोनों ने अपनी जीवन लीला पेड़ पर लटक कर खत्म कर ली। इस घटना की जानकारी गांव के कोटवार ने पुलिस को दी। वहीं खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की छानबीन की। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।



Also Read : छत्तीसगढ़ में पुष्पा गैंग, साइकिलों पर करते है सागौन की तस्करी, ओडिसा राज्य के 27 तस्करों का गुट, कार्यवाही के बाद कई फरार !



जिससे यह मामला संदिग्ध लग रहा है। मचांदुर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों और गांव वालों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इस घटना के बाद मरोदा सहित आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।