मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान कभी भी ! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बैठक

(संतोष देवांगन) रायपुर/दिल्ली : 2023 विधानसभा चुनावों में छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में बीजेपी की भारी बहुमत से जीत के बाद अब इन राज्यों में मुख्यमंत्री कौन बनेगा ? को लेकर पिछले 3 दिनों से असमंजस बना हुआ है। इसी सिलसिले में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निवास पहुंचे।

जानकारी के अनुसार, पीएम हॉउस पर इन दोनों दिग्गज नेताओं की बड़ी बैठक हो रही है। जिसमें माना जा रहा है कि तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री के नाम पर मोहर लग जाएगी। उधर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा बुलाई गई बीजेपी महासचिवों की बैठक भी दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में जारी है। आपको बता दें कि, आज दोपहर विधानसभा चुनाव जीते हुए 12 सांसदों ने इस्तीफ़ा दे दिया है।

जिसमें केंद्रीय प्रह्लाद पटेल, राकेश सिंह, कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर, उदय प्रताप और रीति पाठक, अरुण साव और गोमती साई, दीया कुमारी राज्यवर्धन सिंह राठौड़, और किरोड़ी लाल मीणा शामिल है। वहीं भाजपा सूत्रों का कहना है कि, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्य में जल्द से जल्द ऑब्जर्वर भी भेजे जाएंगे।

आज यानी बुधवार शाम या कल सुबह तक पर्यवेक्षक राजधानी दिल्ली से जाएंगे। और तीनों राज्यों में शनिवार और रविवार को विधायक दल की बैठक होगी। इस खबर पर अपडेट जारी है। बने रहिए “छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़” पर

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।