ACCIDENT BREAKING : तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को रौंदा, 2 की मौके पर ही मौत, एक की हालत गंभीर

कोरबा : जिला में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार (हाई स्पीड) वाहन ने बाइक सवार दोस्तों को रौंद दिया। इस हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि, उनका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस हादसे के बाद घटनास्थल से वाहन चालक फरार हो गया है।

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, उरगा थाना अंतर्गत निर्माणाधीन कोरबा चांपा नेशनल हाइवे मड़वारानी के पास बाइक सवार तीन दोस्तों को तेज रफ्तार भारी वाहन ने चपेट में ले लिया। दुर्घटना में बाइक चालक प्रहलाद सिह कंवर (22 वर्ष) और हरलाल बिंझवार (21 वर्ष) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

22 वर्षीय प्रमोद बिंझवार गंभीर रूप से घायल हो गया है। तीनों बाइक सवार दोस्त पुरैना गांव के रहने वाले हैं। वहीं बताया जा रहा है कि, वे सभी पुरैन से किसी कार्यक्रम में शामिल होने गितारी गांव गए हुए थे। वहां से वापस लौटते वक्त यह घटना घटी। इस हादसे की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच जुट गई है। घटना की सूचना मृतकों और घायल के परिजनों को दे दी गई है। फरार वाहन चालक की तलाश में पुलिस जुट गई है। यह मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।