लगातार किसानों के हित में काम कर रही है कांग्रेस के भूपेश सरकार /विजय साहू

भिलाई:  सेवा सहकारी समिति मर्यादित कोहका पंजीयन क्रमांक 2139 द्वारा 06 मई को ऋण वितरण शिविर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री विजय साहू सदस्य क्रेडा विभाग एवं कार्यक्रम के अध्यक्ष प्राधिकृत अधिकारी श्री अनिल देवांगन एवं उपेंद्र सिंह वर्मा एवं श्री हेम शंकर वर्मा विशेष अतिथि के रुप में उपस्थित थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री विजय साहू ने किसानों को बताया कि जब से छत्तीसगढ़ में श्री भूपेश बघेल जी की सरकार बनी है तब से किसानों के हित में अनेक निर्णय लिए गए हैं चाहे वह ऋण माफी का हो या किसानों का धान में बोनस के लिए और गौधन न्याय योजना जैसे अनेक अनेक योजना प्रारंभ किए गए , जिससे किसानों एवं मजदूरों के आय में बहुत वृद्धि हुई है एवं वे आज गुणवत्तापूर्ण जीवन जी रहे हैं, इसी कड़ी में आज यहां पर किसानों को ऋण वितरण किया जा रहा है शिविर के माध्यम से जिसमें 36 किसानों को 14 लाख 42 हजार ₹300 नगद एवं खाद के लिए तीन लाख 94 हजार ₹200 वितरित किया गया ।

कार्यक्रम में क्षेत्र के सैकड़ों किसानों ने भाग लिया प्रमुख रूप से संस्था के प्रबंधक डाकू वरधुर्वे, विमल वर्मा ,पंकज दीक्षित ,दिलीप वर्मा ,राकेश यादव, हितेश कुमार निषाद ,कोमल साहू ,प्रभा वर्मा एवं प्रदीप शाह सहित अनेक किसान उपस्थित थे।

KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।