युवक ने किया बहन का मर्डर

रायपुर :  मेरे भाई ने बहन की गला दबाकर हत्या कर दी है। इसके बाद खुद युवक ने मंदिर हसौद थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी मुकेश वर्मा (22वर्षीय) ने काजल 21 वर्षीय की गला घाेंटकर हत्या कर दी है। उसका शव को पास के जंगल में फेंक दिया। मौके पर फरार हो गया आरोपी, फिर आरोपी ने मंदिर हसौद थाने में जाकर अपने गुनाह को काबुल किया।

आरोपी ने पुलिस को बताया, अपनी बुआ के बेटी की हत्या की है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी ने कई बार काजल को फोन पर बात करने से मना कर दिया था। पर वह नहीं मानी उसने इस वारदात को अंजाम दिया।  पुलिस की टीम मामले की जानकारी में जुटी है।

काजल धरसीवा थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा में काम करती थी 15 अगस्त की शाम 5 बजे आरोपी मुकेश युवती के पास पहुंचा और उसके साथ चलने के लिए कहा दोनों एक साथ निकले ही थे कि अडसेना खल्लारी के पास विवाद हो गया तो युवक ने गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी ने रात 12 बजे मंदिरहसौद थाने में जाकर सरेंडर किया पुलिस को जानकारी देने के बाद मंदिर हसौद थाना पुलिस ने खरोरा थाना पुलिस से संपर्क किया और उसके बताए हुए घटना स्थल पर जाकर देखा तो युवती मृत हालत में पड़ी थी।

आरोपी मुकेश वर्मा
आरोपी मुकेश वर्मा

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।