पत्नी ने अपने ही पति को घर की छत से दिया धक्का…जाने पूरा मामला

सूरजपुर : छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से बड़ी खबर सामने आयी है। जहा पति ने अपने बुजुर्ग माता-पिता से अलग होने की बात नहीं मानी तो पत्नी ने उसे छत से धक्का दे दिया। जिससे पति की जान तो बाल-बाल बच गई परन्तु गंभीर चोटे आयी है , डॉक्टरों के  मुताबिक अब युवक कई महीनों तक अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो सकेगा। यह घटना सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक रुचि की शादी हुए अभी ड़ेढ़ साल ही हुए थे। लेकिन वह अपने पति से माता-पिता से अलग घर में रहने की रोज़ जिद किया करती थी। इसी बात के चलते आये दिन दोनो में विवाद हुआ करता था। तभी एक दिन विवाद इतना बढ़ गया की पत्नी ने अपने पति को घर की छत से धकेल दिया। वही युवक के पिता बनारसी प्रसाद गुप्ता ने अपनी बहू रूचि गुप्ता के खिलाफ थाने में धारा 307 के तहत अपराध दर्ज कराया है।

बता दे की छत से गिरने के बाद पति को गंभीर चोट आई हैं। डॉक्टरों ने कहा है की पीड़ित को कई महीनों तक खड़े होने में परेशानी हो सकती है। वही पीड़ित पती के पिता ने बताया है की उसकी बहू अब भी उसके बेटे को इस बार बच जाने लेकिन अगली बार जान ही ले लेने की धमकी दे रही है।

वही पीड़ित के पिता ने पुलिस को बताया है कि, उनकी बहू करीब रात 12 बजे अपने पति के घर आने के बाद छत में कुछ दिखाने का बहाना बनाकर ले गई और वहां ले जाकर उसे धकेल दिया। छत में रेलिंग नहीं थी और अंधेरा भी हो गया था, इसलिए पति ने मोबाइल की टार्च चालू कर जब देखा तो पत्नी ने उसे नीचे धकेल दिया।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।