विवाद करने से रोका तो दामाद ने कर दिया बड़ा कांड, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

(संतोष देवांगन) कवर्धा : कबीरधाम जिले में दामांद ने घरेलू विवाद में अपनी सास की गला दबाकर हत्या कर दी। इस वारदात की सूचना आरोपी की पत्नी ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कहां का है ये मामला?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, यह मामला वनांचल गांव बहनाखोदरा का है। जहां आरोपी अमरलाल कुसरो अपनी पत्नी के साथ ससुराल से कुछ दूरी पर रहता था। स्थानीय लोगों के मुताबिक, आरोपी अमरलाल अपना दिन-रात शराब की बोतल खाली करते हुए बीताता था। शराब पीने के बाद वो वहशियों की तरह अपनी पत्नी चंद्रबती और बच्चों को पीटता था। आरोपी के लड़ाई से तंग आकर पत्नी चंद्रबती अपने बच्चों के साथ मायके आ गई। लेकिन पति की हरकतों मे कोई बदलाव नहीं हुआ। शुक्रवार के दिन भी अमरलाल दारु गटककर अपने ससुराल पहुंचा और विवाद करना शुरू कर दिया।

सास ने किया विरोध, हो गई हत्या ?

आरोपी ने जब अपनी सास के घर के बाहर खड़े होकर गाली गलौज कर रहा था तो उसकी सास ने उसे गाली गलौज करने से रोका। लेकिन शराबी अमरलाल अपनी ही सास पर भड़क गया। जिसके बाद अमरलाल ने अपनी सास की गर्दन पकड़ी और बाड़ी की ओर ले गया। इसी दौरान पत्नी ने लोगों को मदद के लिए बुलाने गई। जब तक लोग पहुंचे तब तक अमरलाल ने सुकोबाई की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को कमरे में बंद कर दिया और पत्नी ने मौके पर पुलिस को बुलाकर आरोपी को उनके हवाले कर दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी अमरलाल कुसरो को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बोड़ला मर्चुरी भेज दिया।

चिल्फी के थाना प्रभारी उमाशंकर राठौर ने बताया कि, शुक्रवार सुबह जानकारी मिली कि आरोपी अमरलाल कुसरो ने अपनी सास सुको बाई की गला दबाकर हत्या कर दी है। इस सूचना पर पुलिस घटनास्थल बहानाखोदरा गांव पहुंची।  आरोपी दामाद अमरलाल कुसरो को गिरफ्तार कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कारवाई की जा रही है।  पुलिस धारा 302 दर्ज कर इस मामले की विवेचना कर रही है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए बोड़ला मर्चुरी भेजा है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।