काल बना ट्रेलर, बाइक सवार युवको को रौंदा, एक की दर्दनाक मौत, एक घायल

बलौदाबाजार : जिला में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई । वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका इलाज अस्पताल में जारी है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रेलर को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।



जानकारी के मुताबिक, गिधौरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बस स्टैंड में आज ट्रेलर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि साथी युवक रतिराम थनवार गंभीर रूप से घायल हो गया। गिधौरी थाना प्रभारी से मिली जानकारी के मुताबिक घायल रतिराम थनवार (25 वर्ष) पिता गुहाराम थनवार ग्राम भुसड़ीपाली अपने मित्र रमेश ठाकुर (22 वर्ष) ग्राम नवागांव के साथ अपने मामा गांव ग्राम पकरिया जिला जांजगीर चांपा से वापिस आ रहा था।



वापसी के दौरान गिधौरी बस स्टैंड में काल बनकर ट्रेलर वाहन आया और मोटरसाइकिल को अपने चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे के बाद घटनास्थल पर मोटरसाइकिल चालक रमेश ठाकुर की मौत हो गई तो इधर रतिराम थनवार गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई और कुछ देर के लिए बलौदा बाजार से गिधौरी मैन रोड जाम हो गया। इस घटना की जानकारी ग्रामीणों ने गिधौरी पुलिस को दी जिसके बाद गिधौरी पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रेलर चालक को हिरासत मे लेकर ट्रेलर को अपने कब्जे में कर लिया और पूरे मामले की जांच की जा रही है।आपको बता दे की यह मामला गिधौरी थाना क्षेत्र का है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।