दरिंदे पति ने पहले फोड़ी आंख, फिर हंसिए से काटकर आग मे डाल दिया

सरगुजा : महिला के बार बार मायके जाने से नाराज पति ने अपनी पत्नी की आंख निकाल दिया और हंसिए से काट दिया। इस घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। सरगुजा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित महिला का इलाज अस्पताल में जारी है। यह घटना सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के केशगवाँ की है। नशे में धुत देवप्रसाद घर पहुंचा था और उसकी पत्नी से इस बात को लेकर विवाद करने लग जाता था। पत्नी से इस बात को लेकर बार-बार मायके चली जाती है। ये विवाद इतना बढ़ा चूका था की देव प्रसाद ने पत्नी मानमति को अधमरा करते तक पीटा और फिर दाहिनी आंख में उंगली डालकर आंख निकाल दी।

दरिंदा का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने हंसिए से आख़ की नशों को काट डाला और आंख को जलती हुई आग में डाल दी। घटना के बाद आरोपी मौके पर फरार हो गया। जानकारी मिलते ही पीड़ित महिला की सास और देवर ने डायल 112 को घटना की जानकारी  दी। जिसके बाद डायल 112 की टीम ने सबसे पहले पीड़ित महिला को उदयपुर अस्पताल ले गए। यह घटना 14 अगस्त की बताई जा रही है।

आपको बता दे की पीड़िता की हालत गंभीर होने के कारण तत्काल उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है। इस कांड के बाद आरोपी पति फरार है। सरगुजा पुलिस ने मामले में आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की प्रयास की जा रही हैं।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।