सनी लियोनी ने किया सबसे हॉट फोटोशूट, फ़ोटो देख लोग हुए हैरान

नई दिल्ली : भारत बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी ने फिर से सोशल मीडिया का टेंपरेचर हाई करवा दिया है। अब फिर सनी लियोनी अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। सनी लियोनी अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करके फैंस को मदहोश कर देती हैं। सनी लियोनी की एक झलक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं।

बता दे की सनी लियोनी के बोल्ड अंदाज के फैंस काफी दीवाने हैं। सनी लियोनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। सनी लियोनी ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा दी है। अब सनी लियोनी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हाल ही में सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें उन्हें ब्रा लेट में देखा जा रहा है।

देखे सनी लियोनी का फोटो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

अगर सनी लियोन की लुक की बात की जाए तो, सनी लियोन ने अपने कंप्लीट लुक के लिए ग्लासी मेकअप किया है और रेड हॉट लिपस्टिक लगाकर फैंस को दीवाना बना दिया है। हेयर स्टाइल में उन्होंने बालों को खुला रखा है।जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही है। इस लेटेस्ट फोटोशूट मे सनी लियोनी बैठकर काफी हॉट पोज दिए हैं। जिसे देख फैंस की निगाहें नहीं हट रही। फैंस को सनी लियोनी का यह लुक खूब पसंद आ रहा हैं। कुछ ही मिनटों में 93,567 लाइक आ चुकी हैं। और 24 घंटे में 1,029,919 वहीं फैंस ने जमकर कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा -हॉट सनी वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – लुकिंग अमेजिंग। फैंस के साथ कई बड़े-बड़े सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।