सरकारी क्वार्टर में छात्रा ने किया सुसाइड, जाने वजह.. ?

रायगढ़ : जिले से बड़ी खबर सामने आयी है ,जंहा केलो विहार काॅलोनी में रहने वाली बीकाॅम सेकंड ईयर की छात्रा लीना नागवंशी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बता दे की लीना सोशाल मीडिया पर काफी एक्टिव और लोकप्रिय थी। इंस्टाग्राम में उसके 10 हजार से अधिक फाॅलोवर्स भी थे। 23 साल की लीना नागवंशी शॉर्ट वीडियो, रील्स बनाती थी।

वही लीना के द्वारा ऐसा आत्मघाती कदम उठाने के पीछे क्या कारण है ,इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। यह घटना चक्रधर थाना क्षेत्र की है । बता दे की ,लिना नागवंशी के पिता उपभोक्ता फोरम में वरिष्ठ सहकारिता निरीक्षक के पद पर है और अंबिकापुर में पदस्थ है। मृतिका अपनी मां और भाइयों के साथ केलो विहार काॅलोनी उपभोक्ता फेरम के क्वाटर में रहती थी।

जानकारी के मुताबिक सोमवार 26 दिसंबर को मृतिका की मां बाजार गई थी। दोपहर में बाजार से जब लौटी तो देखा कि बेटी अपने कमरे में नहीं है, इसके बाद उपर छत गई तो दरवाजा बाहर से बंद था। काफी आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला, जिसके बाद ब्रश की मदद से दरवाजे को खोला गया।

तभी छत में लीना का शव एक पाईप में बंधे चुनरी से लटका हुआ मिला। जिसे देख महिला ने इसकी सूचना अपने पति और पुलिस को दी। वही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेेज दिया ।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।