स्कूली छात्रा का रास्ता रोक, आरोपियों ने जबरन पिलाया कीटनाशक

सक्ती : जिले के डभरा थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी 9वीं की छात्रा को स्कूल जाते वक्त आरोपियों ने रोक लिया और उसे जबरदस्ती कीटनाशक दवा पिलाकर फरार हो गए। बड़ी बात तो यह है की बुधवार को हुई घटना की जानकारी पुलिस को 2 दिन बाद शुक्रवार को मिली है, लेकिन फिर भी उन्होंने कोई केस दर्ज नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि उन्हें मामले में शिकायतकर्ता का इंतजार है।

बता दे की ग्राम कासा की रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा बुधवार सुबह 10 बजे अपने स्कूल जाने के लिए निकली थी, तभी चुरतेला मोड़ के पास उसे बाइक सवार युवकों ने रोक लिया और जहर पिला दिया। पीड़ित छात्रा ने बताया कि वो 3 युवक बाइक पर सवार होकर आए और उसका रास्ता रोक लिया। उसने तीनों को देखकर अपनी साइकिल रोक ली।

तभी तीनों युवक उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील बातें करने लगे। जहां पर आरोपियों ने छात्रा को रोका, वो इलाका सुनसान है और वहां एक खाली मैदान है। इस वजह से छात्रा किसी से मदद भी नहीं ले सकी। छात्रा के घर से स्कूल 800 मीटर की दूरी पर है। जब छात्रा इस बात का विरोध कर वहां से जाने लगी, तो युवकों ने उसका हाथ पकड़ लिया।

बदमाशों ने उसके मुंह को जबरदस्ती खोलकर उसे कीटनाशक दवा पिला दी और मौके से फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद वो किसी तरह से लड़खड़ाते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी जानकारी दी। वही परिवार वाले तुरंत छात्रा को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डभरा ले गए। समय पर इलाज मिल जाने के कारण छात्रा खतरे से बाहर है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।