नए एसपी के आते ही एक्शन मूड में पुलिस.. 50 शराब कोचिए गिरफ्तार..

कांकेर : कांकेर जिला में पुलिस की एक्शन मूड में देखने को मिल रही है। जिला में अवैध शराब बिक्री को लेकर पुलिस ने मुहिम छेड़ रखी है। पुलिस ने 8 दिन में अवैध शराब की बिक्री करते 50 आरोपियों को धर दबोचा है। आरोपियों से जब्त शराब की अनुमानित बिक्री कीमत 63 हजार रुपए है। नव नियुक्त पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल के कार्यभार संभालने के बाद पहली क्राइम मीटिंग में अवैध शराब बिक्री और परिवाहन करने वालों पर कार्रवाई के आदेश दिया था। जिसके बाद से जिले में अचानक अवैध शराब बिक्री और परिवाहन पर ताबड़तोड़ एक्शन होने लगा।

Also Read : रोजगार मेला में बंपर भर्ती, 627 पदों पर होगी भर्ती



थानों और चौकियों में रोजाना औसतन 3 केस अवैध शराब बिक्री के आ रहे है। कांकेर पुलिस की इस कार्रवाई से अवैध शराब बिक्री करने वालों में हड़कंप मच गया है। कांकेर पुलिस के मुताबिक 17 जून से 24 जून 2023 तक आबकारी एक्ट के 50 प्रकरण दर्ज किए गए हैं। जिनमे 50 आरोपी को आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। इनमें अवैध अंग्रेजी शराब बिक्री के 17 केस, देशी के 15 और महुआ शराब बिक्री के 18 मामले दर्ज किए गए हैं।



Also Read : 24 घंटे में होगी अति बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक की ओर से लगातार थाना और चौकियों की कार्रवाई की समीक्षा की जा रही है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने क्राइम बैठक में थाना, चौकी प्रभारियों को लघु अधिनियम, प्रतिबंधात्मक कार्रवाई अधिक से अधिक करने का निर्देश दिया है। वहीं आबकारी एक्ट के मामलों में की जा रही कार्रवाई को लेकर असंतोष जताया। और साथ ही अभियान चलाकर और कड़ाई से कार्रवाई करने का निर्देश दिया ।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।