परमानन्द हाईस्कूल के पूर्व छात्रा को “जिंदल यूनिवर्सिटी” ने इंजीनियरिंग (B.Tech.) पढ़ाई के लिये लिया गोद प्रतिवर्ष 2-ढाई लाख अनुदान”

रानीतराई : स्वामी परमानन्द मेमोरियल हाईस्कूल औंसर (रानीतराई) के पूर्व छात्रा कु. भीपिका साहू पिता बिसहत राम साहू माता पेमीन साहू ग्राम निपानी निवासी (रानीतराई-पाटन)) को जिंदल यूनिवर्सिटी रायगढ़ ने “इंजीनियरिंग(B.Tech.)” पढ़ाई के लिये गोद लिया है। उक्त छात्रा की पढ़ाई के लिये जिंदल यूनिवर्सिटी प्रतिवर्ष “दो से ढाई लाख रूपये” खर्च करेगी।

पढ़ाई, हॉस्टल,खाने-पीने आदि सभी प्रकार का खर्च जिंदल यूनिवर्सिटी उठाएगी। आपको बता दें कि, उक्त छात्रा को “डिप्लोमा इंजीनियरिंग” पढ़ाई के लिए भी केन्द्र सरकार से प्रतिवर्ष 50 हजार रूपये छात्रवृत्ति मिलती थी। इसने डिप्लोमा इंजीनियरिंग की पढ़ाई “बी.आर.पी. गौरमेंट पॉलिटेक्निक कॉलेज धमतरी” से की है। और 5 वीं तक की पढ़ाई “ठाकुर पुखराज सिंह मेमोरियल स्कूल निपानी” से तथा 10 वीं तक की पढ़ाई “स्वामी परमानन्द मेमोरियल हाईस्कूल औंसर”(रानीतराई) से की है।

उक्त छात्रा को स्वामी परमानन्द मेमोरियल हाईस्कूल औंसर”(रानीतराई) के समस्त स्टॉफ ने बधाई और शुभकामनाएँ दी है तथा उनके उज्ज्वल भविष्य के लिये कामना की है।

B. R. SAHU CO-EDITOR
B. R. SAHU CO-EDITOR
B.R. SAHU CO EDITOR - "CHHATTISGARH 24 NEWS"

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।