अचानक टुटा मंच, मंत्री के बाद उप मुख्यमंत्री मंच से गिरे ! देखें वायरल वीडियो

(संतोष देवांगन) रायपुर : छत्तीसगढ़ राज्य के उप मुख्यमंत्री (डिप्टी सीएम) एवं लोरमी विधायक अरुण साव आज लोरमी के दौरे पर रहे। उनके प्रथम लोरमी आगमन पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इसी दौरान लोरमी के पुराना बस स्टैंड के पास बनाया गया स्वागत मंच अचानक भरभरा कर टूट गया, मच पर अरुण साव भी मौजूद थे।



क्षमता से ज्यादा लोग मंच पर पहुंच गए थे, जिसके चलते मंच अचानक टूट गया। गनीमत रही कि किसी को जनहानि नहीं हुई। आपको बता दें कि, इससे पहले छत्मंतीसगढ़ के नए मंत्री लखनलाल देवांगन मंच टूटने से गिर गये थे।



मंच में आयोजित धान बोनस राशि वितरण समारोह में डिप्साटी सीएम अरुण साव भी शामिल हुए , जहां विधानसभा क्षेत्र के हजारों की तादाद में मौजूद आम लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि विधानसभा चुनावी घोषणा पत्र में मोदी की गारंटी के अनुसार मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के शपथ के तत्काल बाद पहला काम छत्तीसगढ़ राज्य के 18 लाख परिवारों का प्रधानमंत्री आवास स्वीकृति किया।



उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि, किसानों के हित में मोदी की गारंटी का दूसरा बड़ा काम पिछले 2 सालों के धान की बोनस की राशि किसानों को देकर पूरा किया है। जो कहे हैं। वो करके दिखाएंगे।



देखिए वीडियो 

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।