डॉक्टर के बेटे नमन तिवारी की रफ ड्राइविंग, हवा में उछलकर निचे गिरा फार्च्यूनर कार… मची अफरा तफरी

गुरुदेव, दुर्ग : जिले में शहर के नामी डॉक्टर के बेटे को को नशे की हालत में रफ ड्राइविंग करना काफी महंगा पड़ गया। डॉक्टर के बेटे ने तेज रफ्तार में फार्च्यूनर कार को चलाते हुए डिवाइडर में चढ़ा दिया। जिससे गाड़ी हवा में करीब 4-5 फिट तक उछल गई और सड़क में गिरते ही पलट गई। इस दुर्घटना के बाद मौजूद लोगों ने कार का विंड ग्लास तोड़कर घायल को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह दुर्घटना आज शनिवार सुबह की है। शहर के नामी न्यूरो सर्जन डॉक्टर का बेटा नमन तिवारी फार्च्यूनर कार (CG 07 BW 9977) जो कि कांग्रेसी नेती और सेक्टर 10 पार्षद सुभद्रा सिंह की है को काफी तेज रफ्तार से चला रहा था। वह डीपीएस की तरफ आ था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक फार्च्यूनर कार की रफ्तार काफी अधिक थी और वो कार को इधर-उधर चला रहा था।

Read More :  831 से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, देखिए पूरी डिटेल्स 

जैसे ही वो लक्ष्मी मार्केट के पास पहुंचा फार्च्यूनर कार डिवाइडर से टकरा कर हवा में 4-5 फिट तक उछल गई। धड़ाम की आवाज आते ही लोग इधर उधर भागे। कार डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क पर गिरते ही पलट गई। इस दौरान कार ने एक बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया। गनीमत यह रही की बाइक चालक बच गया। एयर बैग खुल जाने से चालक की जान बच गई। लोगों ने तुरंत डायल 112 में फोन करके पुलिस को बुलाया। उतई पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार को जब्त कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।