BOLLYWOD BREAKING NEWS : पुलिस ने राखी सावंत के पति को पकड़ा, जानिए कौन से इल्जाम हुए अंदर…

Crime News : राखी सावंत की रिपोर्ट के बाद एक्ट्रेस के पति आदिल को पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया. आदिल राखी से मिलने उनके घर गया हुआ था तभी वहां पुलिस पहुंच गई और आदिल को हिरासत में लिया. राखी ने 5 फरवरी को ओशिवारा थाने में शिकायत दर्ज कराई की आदिल ने मेरे साथ मारपीट की है. आदिल को अब पुलिस ने उसके घर से हिरासत में लिया है.

राखी ने पति पर गंभीर आरोप लगाए है. एक्ट्रेस राखी ने दावा किया है कि उसका पति आदिल का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है और उसने दो दिन जेल में भी बिताए. और इतना ही नहीं बल्कि राखी ने मीडिया के सामने रोते हुए बताया कि आदिल ने उनके पेट में लात मारी है और उनका पेशाब निकल गया था. राखी ने कहा कि आदिल का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है. और वह तनु नाम की लड़की के साथ रिलेशनशिप में है.

किस मामले में हुई गिरफ्तारी, एक्ट्रेस राखी ने बताया

पति आदिल की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस राखी ने कहा कि उन्होंने अपने पति के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद आदिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. कई लोगों का कहना है – एक्ट्रेस राखी सावंत ड्रामा कर रही हैं. और यह उनका एक ड्रामा है. इस पर राखी फूट-फूट कर रो पड़ीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘यह सिर्फ मीडिया ड्रामा या ड्रामा नहीं है. उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है. उसने मुझे पीटा और मेरे पैसे लूट लिए. कुरान अपने हाथ में रखकर भी उसने मेरे साथ धोखा किया है. मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं कि सच्चाई सामने लाने में मदद करें.

जान को खतरा

राखी सावंत ने आदिल और उनकी गर्लफ्रेंड तनु को अपनी जान का खतरा भी बताया था. राखी सावंत ने कुछ दिन पहले मीडिया के सामने आदिल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में खुलासा किया था. राखी ने कहा था कि आदिल उन्हें धोखा दे रहा है और अगर वह अब भी नहीं सुधरा तो वह उसे सबके सामने एक्सपोज कर देंगी.

राखी ने अपनी मां की मौत के लिए आदिल को भी जिम्मेदार ठहराया. राखी ने दावा किया कि अगर उनकी मां को सही समय पर इलाज मिल जाता तो वह जिंदा होतीं, लेकिन आदिल ने साथ नहीं दिया. जब उसकी मां अस्पताल में थी तो आदिल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ था.

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।