ट्रेलर की चपेट में आया बाइक… युवक की मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर

कोरबा । जिले में बड़ा हादसा हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे के बाद आसपास लोगों में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा घटना बांगो थाना अंतर्गत लमना क्षेत्र का है। पेट्रोल पंप के पास खड़ी ट्रेलर से बाइक क्र. (CG12 BE 5496) में सवार 2 युवक टकरा गए। दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई । लोगों ने तत्काल इस घटना की जानकारी 108 (एंबुलेंस) को दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस की मदद से घायल दोनों युवक को पोड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य अस्पताल पहुंचाया गय।

जहां अस्पताल में एक युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे कोरबा रेफर कर दिया गया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, यह हादसा तेज रफ्तार का कारण बना। वहीं बताया जा रहा है कि, सड़क पर ट्रेलर खड़ा हुआ था। बाइक अनियंत्रित होकर सीधा ट्रक के पीछे जा घुसी। इस दर्दनाक हादसे में बाइक चला रहे रघुनाथ सिंह तमलीदांड निवासी की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रेलर की चपेट में आया बाइक... युवक की मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर

वहीं बाइक के पीछे बैठा जगरनाथ को गंभीर चोटे लगी है। जिसे राहगीरों की मदद से अस्पताल के लिए 108 के माध्यम से रवाना किया गया। इस मामले में बांगो थाना पुलिस जांच में जुट गई है और मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।