जिले में बड़ा हादसा… ओवरब्रिज से टकराई बस.. खतरे में 26 यात्री की जान.. मची चीख-पुकार

रायगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के रायगढ़ जिला में तेज रफ्तार यात्री बस रेलवे ओवरब्रिज से टकरा गई। यात्री बस के टकराने से 26 यात्री घायल हो गए हैं। जिसनमे से 2 बस यात्री हादसे के बाद नीचे बने रेलवे ट्रैक पर जा गिरे। हालत काफी गंभीर बनी हुई है। आज सुबह यात्री बस (CG13AB7596) रायगढ़ से घरघोड़ा की ओर जा रही थी। आज सुबह बस 7.30 बजे से 8 बजे के बीच दर्रीडीपा के पास पहुंची हुई थी। इस दौरान यह हादसा हो गया है।

लोगो के मुताबिक यह बस तेज रफ्तार (हाई स्पीड) में थी। जिसके बाद अचानक से ओवरब्रिज से टकरा गई। यह हादसा इतना जबरदस्त था कि 2 यात्री (बस पैसेंजर) नीचे बने रेलवे ट्रैक पर गिर गए। वहीं कुछ लोग जमीन पर गिर गए थे। घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। रस्ते में आने जाने वाले लोगो ने यह सब देखा, तब उन्होंने तत्काल एंबुलेंस को बुलाया। इसके बाद सभी घायलों को जिला के घरघोड़ा अस्पताल भेजा गया है। वहां उनका उपचार किया जा रहा है।

2 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज भेजा दिया गया है। इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर घटना स्थल पर पहुंची। बताया जा रहा है कि यह हादसा हुआ, उस समय ड्राइवर को झपकी आ गई थी। घटना के बाद से ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग निकला है। पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है। इस हादसे में बस के सामने का हिस्सा ज्यादा डैमेज हो गया है। आपको बता दें की यह हादसा घरघोड़ा थाना क्षेत्र में हुआ है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।