3 राज्यों के मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर अमित शाह का बड़ा बयान

(संतोष देवांगन) रायपुर/दिल्ली : छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में भाजपा की जीत के बाद अब लोगों को इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रही है कि भाजपा तीनों ही राज्यों में मुख्यमंत्री के नामों का ऐलान कब करेगी। इसके लिए दिल्ली में भाजपा के तमाम बड़े नेता मंथन भी कर रहे हैं।

इसी बात को लेकर जब पत्रकारों ने गृह मंत्री और भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार अमित शाह से 3 राज्यों के मुख्यमंत्री का नाम पूछा और कहा कि, कब तक गेस करना है ? तो इसके जवाब में शाह मुस्कुराने लगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि,  अभी कुछ तय नहीं है।

आपको बता दें कि, तीनों ही राज्यों में भाजपा ने इस बार बिना किसी नेता को मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाए प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर चुनाव लड़ा। जिसका सीधा फायदा भाजपा को हुआ। मध्य प्रदेश में भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिली जबकि राजस्थान और जयपुर में भी बीजेपी ने कांग्रेस को करारी शिकस्त दी। भाजपा

3 दिसम्बर रविवार को चुनाव नतीजे आने के बाद से मीडिया में सूत्रों के हवाले से तीनों ही राज्यों के मुख्यमंत्री पद को लेकर कई दावे किए जा रहे हैं। राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के लिए वसुंधरा राजे के साथ ही बाबा बालकनाथ और दीया कुमार के नाम की भी चर्चा है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।