छत्तीसगढ़- भाजपा की निशा राजेश यादव का निकला ऐतिहासिक विजय जुलूस

जय श्री राम के नारों के साथ गाजे बाजे में निकली निशा की विजय जुलूस

भिलाई चरोदा- नगर पालिका निगन चुनाव 2021 में कांग्रेस को पटखनी दे कर 23 दिसंबर को भारी मतों से विजयी हुई भारतीय जनता पार्टी की श्रीमती निशा राजेश यादव का आज 28 दिसंबर को दोपहर बाद वार्ड नं 22 में धूमधाम से धुमाल पार्टी और राउतनाचा पार्टी के कलाकारों की टोली सहित वार्ड के महिला, पुरूष,बड़े ,छोटे, बुजुर्ग के साथ जीत की विशाल रैली निकाली।

 

बता दे कि इस ऐतिहासिक विजय जुलूस को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे मेला का आयोजन हुआ हो और वहां सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा हो। इस रैली में वार्ड की लाडली बहु श्रीमती निशा यादव अपनी जीत के लिए वार्ड के समस्त मतदाताओं और बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते हुए सबको धन्यवाद करते हुए पैदल खबर प्रकाशित किये जाने तक लगातार संपर्क जारी रखा हैं।

भिलाई चरोदा में कांग्रेस के मुख्यमंत्री का निवास स्थान भी जहां कांग्रेस बाजी मारी है लेकिन भाजपा के इस विजयी प्रत्याशी निशा जी भारी मतों से विजयी होकर भाजपा की लाज रखी है। इस जीत की खुशी को ऐतिहासिक बनाने में वार्ड वासी कोई कसर न छोड़ते हुए बड़े ही धूमधाम से विजय जुलूस निकला।

 

वही अपने वार्ड से जुड़े वार्ड क्रमांक 21 के भाजपा के विजयी प्रत्याशी संजय यादव को भी उनके जीत की बधाई दी.वहीं नवनिर्वाचित भाजपा के पार्षद संजय यादव भी श्रीमती निशा राजेश यादव के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ा औरदोनों पार्षद वार्ड नं 21 के राधा कृष्ण मंदिर में माथा टेक भगवान का आशीर्वाद प्राप्त किया।

रिपोर्ट- संतोष कुमार एवं करन साहू

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।