छत्तीसगढ़- बाइक चोर गिरोह का हुआ पर्दाफाश, 16 मोटरसाइकिल बरामद ; आरोपी गए जेल

जगदलपुर ‘परपा’ पुलिस को मिली बड़ी सफलता , शातिर बाइक चोर गिरोह को परपा पुलिस ने किया गिरफ्तार,चोरों के पास से चोरी की गई 16 मोटरसाइकल बरामद कर आरोपियों को भेजा जेल 

क्राइम रिपोर्ट “छत्तीसगढ़-24-न्यूज़”

जगदलपुर- जगदलपुर में शातिर बाइक चोर गिरोह को परपा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की गई कुल 16 मोटरसाइकल बरामद की है. इस बाइक चोर गिरोह के द्वारा बस्तर के ग्रामीण अंचलों में लगने वाले हाट-बाजार और साप्ताहिक बाजार से बाइक चोरी कर पड़ोसी राज्य उड़ीसा में बेच दिया करते थे. पुलिस ने बड़े ही शातिर तरीके से इन बाइक चोर गिरोह को जाल में फंसा कर पकड़ा और इनके पास से 16 मोटरसाइकिल बरामद की. जगदलपुर के सीएसपी किरण चौहाण ने जानकारी देते हुए बताया कि यह गिरोह लंबे समय से चोरी की वारदात को अंजाम देते आया है।



साप्ताहिक बाजारों में किया जाता था गिरोह के द्वारा वाहन चोरी 

बताया जाता है की इनके द्वारा पिछले कई महीनों से ग्रामीण अंचलों में लगने वाले साप्ताहिक बाजारों में आने वाले ग्रामीणों के बाइक को निशाना बनाया जा रहा था. लगातार पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि साप्ताहिक बाजार से वाहन चोरी की वारदात बढ़ रही है. पूरे जिले भर में अलग-अलग साप्ताहिक बाजारों में इस गिरोह के द्वारा वाहन चोरी किया जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने इस गिरोह का पर्दाफाश करने के लिए छानबीन शुरू कर दी और आखिरकार पुलिस ने एक साप्ताहिक बाजार में जाल बिछाकर गिरोह के कुल 3 आरोपियों को धर दबोचा और कड़ाई से पूछताछ करने के बाद इनकी निशानदेही पर चोरी की गई 16 मोटरसाइकिल बरामद की है।



पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा गिरोह को 

सीएसपी किरण चौहाण ने बताया कि इन बाइक गिरोह का पर्दाफाश करने के लिए एक विशेष टीम गठित की गई थी जो पिछले कई दिनों से साप्ताहिक बाजार में सक्रिय थे और लगातार इस गिरोह को पकड़ने के लिए छानबीन भी कर रहे थे. इसके बाद एक साप्ताहिक बाजार से गिरोह के 3 ही आरोपी को पुलिस ने घेराबंदी कर धर दबोचा और रिमांड मे लेकर पुछताछ करने के बाद इनकी निशानदेही पर पुलिस ने बाइक बरामद की. फिलहाल पुलिस ने तीनों ही आरोपी को जेल भेज दिया है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।