किसी युवक ने नहीं बल्कि 73 साल के बुजुर्ग ने कार से 1 किलोमीटर तक घसीटा.. मौके पर युवक की मौत

खैरागढ़ : जिले के गंडई से बीते दिनों (Hit and Run Case) हिट एंड रन के मामले में किसी युवक ने नहीं बल्कि 73 साल के बुजुर्ग मिला है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) के आधार पर आरोपी बुजुर्ग तक पहुंचने में कामयाबी पाई है। जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

अज्ञात वाहन चालक ने दिनेश यादव (35 वर्षीय) झुरानदी निवासी को अपने चपेट में ले लिया था। और लगभग 1 किलोमीटर तक दिनेश को घसीटने के बाद कुचलते हुए कवर्धा की ओर भाग गया। हादसे में दिनेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई थी।

 Local News  :- मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय पहुंचे पाटन.. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दिवंगत पिता को दी श्रद्धांजलि 

वहीं इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अंकिता शर्मा (SP Ankita Sharma) ने गंडई थाना और सायबर सेल की टीम तैयार की और 50 किलोमीटर की दूरी तक के सभी सीसी टीवी कैमरों की जाँच करना शुरू की। जिसके बाद सीसी टीवी फ़ुटेज के आधार पर सफ़ेद रंग की कार से एक्सीडेंट होना पाया गया।

जांच में पाया गया कि युवक की जान लेने वाला कार का मालिक 73 साल का बुजुर्ग सुरेश कोचर है। सड़क पर लापरवाही के मामलों में अधिकतर युवाओ से जुड़े होते हैं, लेकिन एक दर्दनाक सड़क हादसे के पीछे 73 साल के बुजुर्ग की भूमिका देख पुलिस भी हैरान हो गयी। फ़िलहाल सुरेश कोचर को गाड़ी समेत गिरफ़्तार कर लिया गया है। और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।