कैबिनेट मंत्री उमेश पटेल के बूथ में पहुंचने से कार्यकर्ता उत्साहित – सूर्यकांत जैन

राजनांदगांव : 29 जून गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आदेशित बूथ चलो अभियान में शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलबीर छाबड़ा के मार्गदर्शन में विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल दक्षिण ब्लॉक की बूथ चलो अभियान की प्रभारी महापौर हेमा देशमुख युवा आयोग के अध्यक्ष जितेंद्र मुदलियार पर्यटन मंडल के सदस्य निखिल द्विवेदी की उपस्थिति में बूथ चलो अभियान की मीटिंग कांग्रेस भवन में बूथ क्रमांक 114 115 की बैठक संपन्न हुई।



दक्षिण ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सूर्यकांत जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि 29 जून को  बूथ चलो अभियान  में दक्षिण ब्लॉक के सभी बूथों में बूथ कमेटी की आवश्यक बैठक बुलाई गई । बूथ चलो अभियान के प्रभारी कैबिनेट मंत्री उमेश पटेल जैसे ही कांग्रेस भवन पहुंचे उनका स्वागत पुष्पहार से किया गया । तत्पश्चात महात्मा गांधी के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर बैठक की शुरुआत की गई ।  बैठक में कैबिनेट मंत्री ने बूथ कमेटियों के बूथ अध्यक्षों एवं सदस्यों से बूथ मैनेजमेंट के संबंध में विस्तार से चर्चा की और बूथ संगठन को और अधिक मजबूत बनाने पर जोर दिया।



मंत्री उमेश पटेल ने सभी कांग्रेस जनों को साथ मिलकर पार्टी को मजबूत करने की बात कही और भाजपा के झूठे तिलस्व को राजनांदगांव से तोड़ने का आगाज किया । उन्होंने बूथ कमेटी की हर माह बैठक की समीक्षा की और ब्लॉक अध्यक्ष सूर्यकांत जैन के कार्यों की सराहना की और बूथ अध्यक्षों से कहा आगामी समय में बूथ अध्यक्षों एवं कमेटियों का प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने की बात कही तथा आगामी कांग्रेस के कार्यक्रम हर घर कांग्रेस की जानकारी कांग्रेस जनों को दी ।



अपने बीच कांग्रेस के युवा दिग्गज नेता उमेश पटेल को पाकर सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ ।  सभी बूथ कमेटी की बैठक में दक्षिण ब्लॉक कांग्रेस की प्रभारी हेमा सुदेश देशमुख शहर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त सेक्टर प्रभारी एवं जोन प्रभारी द्वारा सभी बूथ अध्यक्षों एवं बूथ कमेटी के सदस्यों को बूथ प्रबंधन को बेहतर करने के दिशा निर्देश दिए गए एवं छत्तीसगढ़ सरकार की जनहितकारी योजनाओं को किस तरह प्रचारित करना है उसके टिप्स कार्यकर्ताओं को दिए गए।



उक्त बूथ कमेटी की गरिमामय बैठक में झम्मन देवांगन फिरोज अंसारी नासिर जिंदरान  अमित चंद्रवंशी बूथ अध्यक्ष यशवंत पवार राहुल केमे जितेंद्र शर्मा सुनील यादव विष्णु सिन्हा अतुल शर्मा अमर झा संतोष पिल्ले अमित खंडेलवाल पोषण यादव मनीष सीमनकर  डॉक्टर राकेश कुमार मामराज अग्रवाल प्रतिमा बंजारे  राजा त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या में  बूथ कमेटी के सदस्य व कांग्रेस जन उपस्थित रहे । बैठक का संचालन अमित चंद्रवंशी ने किया आभार प्रदर्शन दक्षिण ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सूर्यकांत जैन ने किया।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।